संस्कार वेलफेयर सोसाइटी द्वारा मुरसान में विशाल स्वैच्छिक रक्तदान शिविर 21 को

हाथरस।संस्कार वेलफेयर सोसाइटी द्वारा संचालित मुरसान रोटी बैंक द्वारा जो 21 मार्च 2021 दिन रविवार को रक्तदान शिविर का आयोजन कॉम्प्लेक्स, सब्जी मंडी रोड, फाटक के पास, मुरसान पर किया जा रहा है उसके संबंध में मुरसान में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें हाथरस रोटी बैंक और मुरसान रोटी बैंक के सभी पदाधिकारी शामिल थे।
इस बैठक में मुरसान रोटी बैंक में 2 नवीन पदाधिकारियों को प्रदेश अध्यक्ष उपवेश कौशिक ने पटुका पहनाकर उनका स्वागत किया जिसमें नगर कोषाध्यक्ष नवल किशोर शर्मा एवं नगर संरक्षक प्रदीप शर्मा को नियुक्त किया गया।
नगर संरक्षक की अध्यक्षता में मुरसान में होने वाले रक्तदान शिविर के बारे में सभी को बताया गया। उन्होंने बताया कि पहले भी उन्होंने रक्तदान किया है इसे हमेशा करते रहना चाहिए। यह रक्तदान शिविर पहली बार मुरसान में लगाया जा रहा है। इसलिए उन्होंने मुरसानवासियों से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग रक्तदान करे। इसके अलावा भी उन्होंने कहा कि वह ऐसे शिविर आगे भी लगवाते रहेंगे। जिससे रक्त की कमी ना हो और युवाओं को भी इसमे बढ़चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए।
दोनो पदाधिकारियों ने यह भी कहा कि वह भी मुरसान रोटी बैंक के साथ मिलकर अब मुरसान के आसपास किसी को भी भूँखा नही सोने देंगे। किसी भी गरीब, असहाय एवं जरूरतमंद को भोजन एवं कपड़ो से संबंधित सभी जरूरत वह पूरा अवश्य करेंगे।
इस बैठक में शामिल पदाधिकारियों में प्रदेश अध्यक्ष उपवेश कौशिक, प्रदेश सचिव दीपक भारद्वाज, जिलाध्यक्ष वैभव गोयल, नगर अध्यक्ष शिव कुमार शर्मा, नगर कोषाध्यक्ष नवल किशोर शर्मा, नगर संरक्षक प्रदीप शर्मा, शीतल वर्मा, उदय सिंह, जितेंद्र भारती, मुनीश इत्यादि पदाधिकारी उपस्तिथ थे।

error: Content is protected !!