हाथरस का माहौल बिगाड़ने का बड़ा षडयंत्र ,मंदिर जाने वाले दर्शनार्थियों से हो रही गुंडा टैक्स वसूली

हाथरस। जनता की आस्था के प्रतीक किला स्थिति मंदिर श्री दाऊजी महाराज जाने वाले दर्शनार्थियों से पार्किंग के नाम पर हो रही अवैध गुंडा टैक्स वसूली को लेकर भारतीय जनता पार्टी सभासद दल ने पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा को शिकायती पत्र सौपा। सभासदों ने अवैध वसूली में शामिल एक समुदाय के लोगों पर मंदिर जाने वाले दर्शनार्थियों से जबरन अवैध वसूली करने एवं बदसलूकी करने के आरोप लगाते हुये कार्यवाही की मांग की है।
शिकायती पत्र में सभासदों ने कहा है कि किला स्थिति दाऊ जी महाराज के मंदिर जाने वाले रास्ते पर हाथों में डंडा आदि लेकर खड़े कुछ लोग पार्किंग ठेके के नाम पर दुपहिया वाहन से मंदिर दर्शन जाने वाले दर्शनार्थियों को जबरन रोककर पैसे की वसूली करते है। उक्त लोग शारीरिक अक्षम ,दिव्यांगों एवँ बुजुर्गों को मंदिर दर्शन कराने वालों से भी बिना भुगतान किये दर्शन करने नही जाने देते है। जहां यह लोग खड़े रहते है वह सार्वजनिक रास्ता भी है एवँ मंदिर जाने का एकमात्र रास्ता है। यहां से मंदिर लगभग 500 मीटर दूर रह जाता है।
यह लोग अन्य समुदाय के है । अपराधी किस्म के प्रतीत होते यह लोग दर्शनार्थियों से गली गलौज के साथ झगडे करने पर उताऊ हो जाते है। यह लोग दुपहिया वाहन से मंदिर जाने वालों से पार्किंग ठेके के नाम पर 30 रुपये लेते है एवँ कोई रसीद भी नही देते है। अक्षम ,दिव्यांगों एवँ बुजुर्गों को मंदिर दर्शन कराने ले जाने वालों से जब यह लोग 40 से 50 रुपये लेलेते है उसके बाद दुपहिया वाहन को मंदिर तक ले जाने देते है।
ऐसा लगता है कि उक्त लोग हाथरस का माहौल खराब करने का षडयंत्र रच रहे है।ससमय ऐसे समाजविरोधी लोगों के खिलाफ कठोर कार्यवाही होना बहुत ही आवश्यक है। सभासदों ने जनहित में उक्त मामले को लेकर कार्यवाही करने की मांग की है।
शिकायती पत्र सौपने वालों में सभासद नारायण लाल ,सभासद वीरेन्द्र माहौर ,सभसस प्रमोद शर्मा ,सभासद निशान्त उपाध्याय ,सभसस राजेन्द्र गोयल ,सभासद श्री भगवान वर्मा ,सभासद प्रतिनिधि हिमान्शु मिश्र ,सामाजिक कार्यकर्ता आशीष सेंगर आदि थे।

You may have missed

error: Content is protected !!